1. home Home
  2. entertainment
  3. actor gaurav dixit gets bail in drugs case court seized passport slt

अभिनेता गौरव दीक्षित को ड्रग्स मामले में मिली जमानत, पासपोर्ट जब्त

अभिनेता गौरव दीक्षित को ड्रग्स मामले में कोर्ट ने बड़ी राहत दी है. मुंबई कोर्ट ने अभिनेता को 50,000 के मुचकले पर जमानत दे दी है. वहीं उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गौरव दीक्षित को मिली जमानत
गौरव दीक्षित को मिली जमानत
instagram

अभिनेता गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस मामले में मुंबई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने गौरव को 50,000 रुपये नकद के निजी मुचलके पर जमानत दे दी हैं. कोर्ट की ओर से यह खास निर्देश भी दिया गया कि अभिनेता बिना इजाजत शहर के बाहर नहीं जाएंगे.

कोर्ट ने यह भी कहा कि अभिनेता को चार्जशीट दाखिल होने तक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक एनसीबी कार्यालय में रिपोर्ट करना होगा. साथ ही जांच अधिकारी को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा.

आपको बता दें कि एनसीबी ने छापेमारी के दौरान उनके घर से प्रतिबंधित दवाइयां जैसे एमडी, एमडीएए और कई दूसरे नशीले पदार्थ बरामद किए थे. जिसके बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया. अभिनेता को 30 अगस्त तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेजा गया था.

गौरव दीक्षित एक टीवी कलाकार हैं और फिल्मों में छोटे मोटे रोल निभा चुके हैं. उनके घर से ड्रग्स मिले थे. जिसके बाद उनसे एनसीबी ने पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया. ड्रग्स मामले में एनसीबी कई बॉलीवुड अभिनेता को भी गिरफ्तार कर चुकी हैं.

अभिनेता गौरव ने टीवी सीरियल जैसे सीता-गीता में काम किया है. वहीं गौरव 'द मैजिक ऑफ सिनेमा', दाहेक: द रेस्टलैस माइंड और बॉबी: लव और लस्ट जैसी में फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एनसीबी फोर्म में आई थी और ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद कई सितारों के घर छापा मारा था. जिसमें कई एक्ट्रेस और एक्टर को भी गिरफ्तार किया गया था.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें