29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रियंका-ऐश्‍वर्या के बाद अब करीना संग काम करेंगे ओमंग कुमार, बायोपिक फिल्‍म में दिखेंगी बेबो

बॉलीवुड की ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस करीना कपूर अपने क्‍यूट बेबी तैमूर अली खान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं अब करीना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से धमाकेदार वापसी करनेवाली हैं. लेकिन अब खबरें है […]

बॉलीवुड की ब्‍यूटीफुल एक्‍ट्रेस करीना कपूर अपने क्‍यूट बेबी तैमूर अली खान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं अब करीना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि वे जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ से धमाकेदार वापसी करनेवाली हैं. लेकिन अब खबरें है कि करीना बॉक्‍स ऑफिस पर हिट बायोपिक्‍स देने वाले फिल्‍ममेकर ओमंग कुमार की फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. ओमंग कुमार इनदिनों फिल्‍म ‘भूमि’ को लेकर खासा बिजी हैं. फिल्‍म में संजय दत्‍त और अदिति राव हैदरी मुख्‍य भूमिका में हैं.

ओमंग प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्‍म ‘मैरीकोम’ में काम कर चुके हैं जो बॉक्‍सर मैरीकोम पर आधारित थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. इसके बाद उन्‍होंने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘सरबजीत’ में काम किया था. यह फिल्म भारतीय कैदी सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित थी जिसकी पाकिस्तान की एक जेल में साथी कैदियों द्वारा किये गये हमले के बाद मृत्यु हो गयी. फिल्‍म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्डा ने निभाया था. वहीं ऐश्‍वर्या उनके बहन के किरदार में नजर आई थीं.

लक्ष्‍य की बर्थडे पार्टी में मम्‍मी करीना कपूर संग नजर आये तैमूर अली खान, PHOTO

तैमूर को जन्‍म देने के बाद इनदिनों करीना अपनी बॉडी को पुरानी शेप में लाने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रही है. इसकी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. कहा जा रहा है ओमंग कुमार की बायोपिक फिल्‍म के लिए करीना से संपर्क किया गया है. यह भी एक बायोपिक फिल्‍म होगी. लेकिन अभी तक इस बात पर संस्‍पेंस बना हुआ है कि ओमंग की यह फिल्‍म किस रीयल स्‍टोरी पर बेस्‍ड होगी.

हाल ही में करीना बेटे तैमूर अली खान के साथ अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के पहले बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी. पार्टी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तसवीरों में तैमूर बेहद क्‍यूट नजर आ रहे हैं. फैंस करीना की वापसी का खासा इंतजार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें