23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोमांटिक अंदाज में हुई नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय की सगाई, 9 फरवरी को शादी

बॉलीवुड अभिनेती नील नितिन मुकेश की शादी का जश्‍न उदयपुर में पूरी शानों-शौकत के साथ शुरू हो चुका है. बीते शाम नील नितिन की रुक्मिणी सहाय संग सगाई और मेंहदी सेरेमनी रोमांटिक अंदाज में हुई. दोनों 9 फरवरी को विवाह बंधन में बंधेगें. नील नितिन और रुक्मिणी सहाय की शादी में कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के […]

बॉलीवुड अभिनेती नील नितिन मुकेश की शादी का जश्‍न उदयपुर में पूरी शानों-शौकत के साथ शुरू हो चुका है. बीते शाम नील नितिन की रुक्मिणी सहाय संग सगाई और मेंहदी सेरेमनी रोमांटिक अंदाज में हुई. दोनों 9 फरवरी को विवाह बंधन में बंधेगें.

नील नितिन और रुक्मिणी सहाय की शादी में कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के शामिल होने की खबरें हैं. नील ने रोज डे के दिन रुक्मिणी को प्रपोज भी किया. सगाई के दौरान रुक्मिणी शरत कृष्णन के डिजाइन किए गाउन तो नील, आदित्य गोयनका के बनाए तकसीन पहने नजर आए.

इस पार्टी में पूरा माहौल गुलाबी रंग में नहाया हुआ नजर आ रहा था. बता दें कि नील और रुक्मिणी की सगाई पिछले साल अक्‍टूबर में दशहरे के मौके पर हुई थी. हालांकि इस सगाई में सिर्फ परिवार के लोग, करीबी रिश्‍तेदार और बेहद नजदीकी दोस्‍त शामिल हुए थे.

नील और रुक्मिणी की शादी की सभी रस्‍में 7 से 9 फरवरी तक उदयपुर में ही होनेवाली है. मंगलवार को ढोल-नगाड़ों के बीच नील और रुक्मिणी का परिवार उदयपुर पहुंचा जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है.

प्रसिद्ध गायक मुकेश के पोते और अभिनेता नील आखिरी बार फिल्म ‘वजीर’ में देखा गया था जो साल 2016 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘प्‍लेयर्स’, ‘शॉर्टकट रोमियो’, ‘न्‍यूयार्क’ और ‘जॉनी गद्दार’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें