23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुर भंडारकर की इस फिल्‍म में संजय गांधी के किरदार में दिखेंगे नील नितिन मुकेश

मुंबई: अभिनेता नील नितिन मुकेश पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. कुछ दिनों पहले वे अपनी सगाई को लेकर चर्चा में थे. अब वे फिल्मकार मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘इंदू सरकार’ में नजर आयेंगे. कहा जा रहा है कि वो फिल्‍म में संजय गांधी के किरदार में दिखेंगे. नील नितिन और […]

मुंबई: अभिनेता नील नितिन मुकेश पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. कुछ दिनों पहले वे अपनी सगाई को लेकर चर्चा में थे. अब वे फिल्मकार मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘इंदू सरकार’ में नजर आयेंगे. कहा जा रहा है कि वो फिल्‍म में संजय गांधी के किरदार में दिखेंगे.

नील नितिन और भंडारकर वर्ष 2009 में आई फिल्म ‘जेल’ में भी एक-साथ काम कर चुके हैं. ‘इंदू सरकार’ में कृति कुल्हाड़ी मुख्य भूमिका में है जो इससे पहले फिल्‍म ‘पिंक’ में अपने अभिनय के लिए तारीफें बटोर चुकी हैं. फिल्म में बंगाली अभिनेता टोटा रॉय चौधरी भी हैं.

फिल्‍म में वर्ष 1975 के इमरजेंसी के भी दौर को दिखाया जायेगा. मधुर भंडारकर अपनी हटकर फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनकी फिल्‍मों से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें होती है. भंडारकर ‘चांदनी बार’, ‘पेज 3’, ‘फैशन’ और ट्रैफिक सिग्‍नल जैसी कई सुपरहिट फिल्‍में दे चुके हैं. ऐसे में उनकी इस फिल्‍म के लिए भी दर्शक काफी उत्‍सुक होंगे.

इस फिल्‍म में संजय गांधी के अलावा राजीव गांधी और सोनिया गांधी के किरदार होंगे या नहीं फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है. वहीं नील नितिन का मानना है कि एक एक्‍टर के तौर पर यह उनके लिए एक बड़ा चैलेंज होगा. ‘इंदू सरकार’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें