25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राकेश रोशन की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, 19 सितंबर को होगा फैसला

नैनीताल: मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन को उत्तराखंड उच्च न्यायालय से एक बडा झटका लगा है. अदालत ने कथित रुप से ‘कृष 3′ की कहानी एक उपन्यास से चुराने के मामले में उनके खिलाफ पुलिस जांच जारी रखने का आदेश दिया. हालांकि, अदालत ने 19 सितंबर को होने वाली मामले की अगली सुनवाई […]

नैनीताल: मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन को उत्तराखंड उच्च न्यायालय से एक बडा झटका लगा है. अदालत ने कथित रुप से ‘कृष 3′ की कहानी एक उपन्यास से चुराने के मामले में उनके खिलाफ पुलिस जांच जारी रखने का आदेश दिया.

हालांकि, अदालत ने 19 सितंबर को होने वाली मामले की अगली सुनवाई तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी. अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द किये जाने की प्रार्थना वाली रोशन की याचिका पर सुनवाई करते हुए उच्च न्यायालय की न्यायमूर्ति यू सी ध्यानी की एकल पीठ ने कहा कि मामले में जांच जारी रहनी चाहिये.

हालांकि, अदालत ने रोशन की गिरफ्तारी पर 19 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई तक रोक लगा दी और कहा कि फिल्म निर्माता निर्देशक के भविष्य का फैसला जांच रिपोर्ट के आधार पर ही तय होगा.

देहरादून निवासी लेखक रुप नारायण सोनकर ने रोशन पर अपने उपन्यास ‘सुअरदान’ की कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था जिसके खिलाफ उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें