27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: लौट आईं कपिल की ‘बुआ”, लेकिन शो छोड़ सकते हैं सिद्धू !

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की बुआ के किरदार से फेमस हुई अभिनेत्री उपासना सिंह सोनी चैनल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी कर रही हैं. इस शो को भी कपिल ही होस्‍ट करते हैं. शो की क्रियेटिव डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस ने इस बात की पुष्टि की है. प्रीति […]

‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की बुआ के किरदार से फेमस हुई अभिनेत्री उपासना सिंह सोनी चैनल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से वापसी कर रही हैं. इस शो को भी कपिल ही होस्‍ट करते हैं. शो की क्रियेटिव डायरेक्‍टर प्रीति सिमोस ने इस बात की पुष्टि की है.

प्रीति सिमोस ने ट्विटर पर लिखा,’ देखें कौन लौट आया है….वाऊ उपासना जी और नसीम जी, द कपिल शर्मा शो… मस्ती इस संउे डबल होने वाली है.’

https://twitter.com/preeti_simoes/status/755919181904830465

प्रीति के ट्वीट से यह बात तो साफ हो गई है कि उपासना के साथ-साथ कॉमेडियन नसीम भी इस शो में वापसी करने जा रहे हैं. वहीं इंडिया टुडे से हुई बातचीत में उपासना ने बताया कि वो इस शो (कॉमेडी नाइट्स लाइव) में अपने काम से संतुष्‍ट नहीं थी और शो को लेकर किये गसे कॉन्‍ट्रैक्‍ट में भी काफी परेशानी आ रही थी. इन्‍हीं कारणों से उन्‍होंने इस शो को छोड़ने का फैसला किया.

उपासना और नसीम की वापसी दर्शकों के लिए खुशखबरी है लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस को इस खबर से झटका लग सकता है. खबरों की मानें तो बीजेपी से इस्तीफा दे चुके राज्यसभा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू शो को अलविदा कह सकते हैं.

क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पिछले काफी समय से कपिल के शो का हिस्‍सा रहे हैं. वे ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी कपिल के शो का हिस्‍सा थे. उनकी शायरी और ठहाकों को शो में बेहद पसंद किया जाता है. वहीं सूत्रों के अनुसार सिद्धू का शो छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. वो आगामी एपिसोड्स की शूटिंग कर रहे हैं.

बुआ की वापसी फैंस को एकबार फिर गुदगुदायेगी. वहीं हम तो यह भी चाहेंगे कि कपिल की कॉमेडी गैंग के साथ नवजोत सिंह सिद्धू भी जुडे रहें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें