25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूजा बेदी की बेटी आलिया की बोल्‍ड तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर छाई, PHOTOS

एक समय अपने ग्‍लैमरस अंदाज से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें वे बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. आलिया हाल ही में गोवा से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. आलिया अपने बोल्‍ड लुक कारण फैंस के बीच […]

एक समय अपने ग्‍लैमरस अंदाज से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें वे बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. आलिया हाल ही में गोवा से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं.

आलिया अपने बोल्‍ड लुक कारण फैंस के बीच सुर्खियां में बनी रहती हैं. गोवा से लौटकर कुछ ऐसी ही फोटोज उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. आलिया भी अपनी मां पूजा बेदी की तरह खूबसूरत और बोल्‍ड हो गई हैं.

https://www.instagram.com/p/BHWm5TMj9ie/
https://www.instagram.com/p/BHBy1lajWfq/

आलिया 18 साल की हैं और इंस्‍टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्‍या लगभग 1 लाख 37 हजार फॉलोअर्स है. पूजा बेदी अपने जमाने की बोल्‍ड अभिनेत्री रहीं हैं. उन्‍होंने टीवी सीरीयलों में भी काम किया है.

https://www.instagram.com/p/BFyFIHIuykQ/
https://www.instagram.com/p/BHWwsjIDtdP/

आलिया कई बार अपनी तसवीरों को लेकर निगेटिव कमेंट्स का भी सामना कर चुकीं हैं लेकिन उन्‍हें इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें