24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इस महीने के अंत में शुरु होगी रितिक-यामी की ‘काबिल” की शूटिंग

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और यामी गौतम की आगामी फिल्म ‘काबिल’ की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरु हो जाएगी. संजय गुप्ता फिल्म के निर्देशक हैं जबकि राकेश रोशन इसके निर्माता हैं. दोनों ही कलाकार पहली बार स्‍‍क्रीन शेयर करनेवाले हैं. ‘जज्बा’ फिल्म के निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, ‘अपने परिवार के […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और यामी गौतम की आगामी फिल्म ‘काबिल’ की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरु हो जाएगी. संजय गुप्ता फिल्म के निर्देशक हैं जबकि राकेश रोशन इसके निर्माता हैं. दोनों ही कलाकार पहली बार स्‍‍क्रीन शेयर करनेवाले हैं.

‘जज्बा’ फिल्म के निर्देशक ने ट्विटर पर लिखा, ‘अपने परिवार के साथ यह मेरा आखिरी सप्ताहांत है क्योंकि तीन हफ्तों में ‘काबिल’ की शूटिंग शुरु हो जाएगी और फिर लगातार जुलाई तक चलती रहेगी. इसलिए इस समय का पूरा इस्तेमाल कर रहा हूं.’ फिल्म के अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने की संभावना है.

यामी ने अपने एक बयान में कहा था कि वो रितिक के साथ काम करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म एक बदले की कहानी को बयां करेगी. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में यामी इंटरवल तक ही नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें