28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिर नजर आया ”देसी गर्ल” प्रियंका का स्‍टाईलिश अंदाज, तसवीरें वायरल

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपनी नयी पारी की शुरुआत कर चुकी है. हाल ही में फिल्‍म ‘बेवॉच’ के सेट से उनकी कुछ तसवीरें सामने आई है जिसमें प्रियंका व्‍हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्‍टाईलिश नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में अभिनेत्री निगेटिव किरदार […]

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपनी नयी पारी की शुरुआत कर चुकी है. हाल ही में फिल्‍म ‘बेवॉच’ के सेट से उनकी कुछ तसवीरें सामने आई है जिसमें प्रियंका व्‍हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्‍टाईलिश नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में अभिनेत्री निगेटिव किरदार निभानेवाली हैं.

फिल्‍म को लेकर खुद प्रियंका भी खासा उत्‍साहित हैं.इसके अलावा प्रियंका अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्‍वांटिको’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में शो को नया प्रोमो सामने आया है जिसमें वे बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही है.

हाल ही में प्रियंका ऑस्‍कर अवार्ड के रेड कार्पेट पर भी शिरकत करती दिखाई दी थी.

प्रियंका जल्‍द ही आगामी बॉलीवुड फिल्‍म ‘जय गंगाजल’ में नजर आनेवाली हैं. प्रकाश झा की इस फिल्‍म में प्रियंका एक दमदार महिला पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आनेवाली हैं.

https://www.instagram.com/p/BCcSdyxE4Fp/

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें