20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदित्‍य-श्रद्धा का रोमांस, ”OK JANU” का फर्स्‍टलुक रिलीज

बॉलीवुड के अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शानदार कैमेस्‍ट्री एकबार फिर पर्दे पर दिखाई देगी. दोनों जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ में रोमांस करते नजर आयेंगे. डायरेक्‍टर शाद अली की इस रोमांटिक फिल्‍म के इस पोस्‍टर में दोनों बेहद क्‍यूट और शानदार नजर आ रहे हैं. निर्देशक करण जौहर ने […]

बॉलीवुड के अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की शानदार कैमेस्‍ट्री एकबार फिर पर्दे पर दिखाई देगी. दोनों जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ओके जानू’ में रोमांस करते नजर आयेंगे. डायरेक्‍टर शाद अली की इस रोमांटिक फिल्‍म के इस पोस्‍टर में दोनों बेहद क्‍यूट और शानदार नजर आ रहे हैं.

निर्देशक करण जौहर ने फिल्‍म के फर्स्‍टलुक को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. यह फिल्‍म मणिरत्‍नम की सुपरहिट तमिल फिल्‍म ‘ओ कधाल कणमाणि’ की हिेंदी रीमे‍क होगी. हय फिल्‍म एक मॉडर्न रिलेशनशिप पर आधारित फिल्‍म होगी. वैसे भी दर्शकों ने आदित्‍य-श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों को पसंद किया है.

https://twitter.com/karanjohar/status/704278136339329024

दोनों की जोड़ी वर्ष 2013 में फिल्‍म ‘आशिकी 2’ में नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इसके बाद ऐसी खबरें भी आई थी कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा. अब दोबारा यह सुपरहिट जोड़ी धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं.

फिल्‍म का संगीत ए.आर रहमान ने दिया है और गाने के बोल गुलजार के हैं. दोनों को एकसाथ फिर पर्दे पर देखना वाकई दर्शकों के लिए शानदार होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें