20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो राष्‍ट्रपति बनना है कैटरीना कैफ का ”फितूर”, VIDEO

मुंबई : तमाम आलोचनाओं के बावजूद हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्मी दुनिया में आगे बढती रही हैं और उनका कहना है कि वह जो लक्ष्य बनाती हैं, उसे हासिल कर के रहती हैं. कैटरीना की फिल्म ‘फितूर’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म प्रसिद्ध ब्रिटिश लेखक चार्ल्स डिकन्स के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ […]

मुंबई : तमाम आलोचनाओं के बावजूद हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिल्मी दुनिया में आगे बढती रही हैं और उनका कहना है कि वह जो लक्ष्य बनाती हैं, उसे हासिल कर के रहती हैं. कैटरीना की फिल्म ‘फितूर’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म प्रसिद्ध ब्रिटिश लेखक चार्ल्स डिकन्स के उपन्यास ‘ग्रेट एक्सपेक्टेशंस’ पर आधारित है.

फिल्म में कैटरीना फिरदौस नाम का एक जटिल किरदार निभा रही हैं. यह पूछे जाने पर कि फिल्म से इतर उनके दिमाग में क्या ‘फितूर’ सवार है, कैटरीना ने कहा, ‘मैं किसी देश की राष्ट्रपति बनना चाहती हूं. मेरे दिमाग में इस समय यही फितूर चल रहा है कि मैं दुनिया पर राज करुं.’ कैटरीना फिल्म के प्रचार के लिए टीवी कार्यक्रम ‘यार मेरा सुपरस्टार’ में आयी थीं.

उन्होंने इस दौरान कहा, ‘अगर मैं किसी चीज पर अपना ध्यान लगा देती हूं तो उसे हासिल करने की पूरी जद्दोजहद करती हूं.’ अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी ‘फितूर’ में कैटरीना के साथ आदित्य रॉय कपूर और तब्बू मुख्य किरदारों में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें