27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरे अलावा पर्दे पर कोई ”दत्‍तो” और ”क्‍वीन” का किरदार नहीं निभा सकता : कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रि‍यों में से एक मानी जाती है. कंगना हाल ही में फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में नजर आई थी. दर्शकों ने इस फिल्‍म में उनके दत्‍तो नामक किरदार को बेहद पसंद किया. वहीं फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए कंगना को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनाउत बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रि‍यों में से एक मानी जाती है. कंगना हाल ही में फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में नजर आई थी. दर्शकों ने इस फिल्‍म में उनके दत्‍तो नामक किरदार को बेहद पसंद किया. वहीं फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए कंगना को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है. कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में कोई ऐसी अभिनेत्री नहीं है जो पर्दे पर दत्‍तो और क्‍वीन का किरदार निभा सके.

कंगना ने फिल्‍म ‘क्‍वीन’ से सुर्खियां तो बटोरी ही थी इस साल फिर उन्‍होंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ से दर्शकों को हैरान कर दिया. इस फिल्‍म में उन्‍होंने दोहरा किरदार निभाया था. एक किरदार शादीशुदा तनु को तो दूसरा हरियाणवी एथलीट दत्‍तो का. बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनके दत्‍तों के किरदार की तारीफ की. उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री के पुरस्‍कार से भी नवाजा गया.

इसके बाद कई बड़े डायरेक्‍टर्स ने कंगना से अपनी फिल्‍म में काम करने के लिए संपर्क किया लेकिन कंगना बहुत ही सावधानी से फिल्‍मों का चुनाव कर रही हैं. उन्‍होंने फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में काम करने से मना कर दिया. फिल्‍म में सलमान खान मुख्‍य भूमिका में थे. दो बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार पा चुकी अभिनेत्री जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में नजर आयेंगी. इस फिल्‍म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें