29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें बॉलीवुड के 10 एक्‍टर्स जो एक्‍टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं, देखें वीडियो

बॉलीवुड के कई ऐसे फेमस स्‍टार्स है जो एक्टिंग के साथ-साथ गायकी में भी अपना नाम कमा चुके हैं. सलमान, शाहरुख, आमिर, बिग बी के अलावा कई स्‍टार्स है जिन्‍होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपने गानों से भी हैरान किया. वैसे तो आप वे गाने कई बार सुन चुके हैं लेकिन एकबार फिर हम आपको याद […]

बॉलीवुड के कई ऐसे फेमस स्‍टार्स है जो एक्टिंग के साथ-साथ गायकी में भी अपना नाम कमा चुके हैं. सलमान, शाहरुख, आमिर, बिग बी के अलावा कई स्‍टार्स है जिन्‍होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपने गानों से भी हैरान किया. वैसे तो आप वे गाने कई बार सुन चुके हैं लेकिन एकबार फिर हम आपको याद दिला देते हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने हाल ही आगामी फिल्‍म ‘हीरो’ का टाईटल ट्रैक गाया है. इससे पहले भी वो फिल्‍म ‘किक’ में ‘हैंगओवर…’ गाना गा चुके हैं. ‘हीरो’ से आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी डेब्‍यू कर रहे हैं.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने भी फिल्‍म ‘जोश’ का ‘अपुन बोला तू मेरी लैला…’ गाया था. यह गाना आज भी दर्शकों की जुबान पर है. इस गाने में खुद शाहरुख खान और ऐश्‍वर्या राय नजर आये थे.

बॉलीवुड के ‘मि.परफेक्‍शनिस्‍ट’ आमिर खान ने फिल्‍म ‘गुलाम’ का ‘आती क्‍या खंडाला…’ गाना गाया था. इस गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इस गाने को आमिर और रानी मुखर्जी पर फिल्‍माया गया था.

https://www.youtube.com/watch?v=BKLd8N8eHRI

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिल्‍म ‘स्‍पेशल 26’ का फेमस गाना ‘मुझ में तू…’ था. इस गाने को अक्षय और काजल अग्रवाल के बीच फिल्‍माया गया था.

https://www.youtube.com/watch?v=c3opPGam6V4

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने इस साल रिलीज आर बाल्‍की की फिल्‍म ‘शमिताभ’ का गाना ‘पिडली…’ गाया था. अमिताभ इससे पहले भी ‘मेरे अंगने में…’ और ‘रंग बरसे…’ जैसे गाने गा चुके हैं.

अभिनेता रितिक रोशन ने फिल्‍म ‘जिदंगी न मिलेगी दोबारा’ का हिट गाना ‘सेनोरीटा…’ गाया था. गाने के साथ फिल्‍म भी बॉक्‍स ऑफिस पर हिट हुई थी. इस गाने को रितिक, फरहान अख्‍तर और अ‍भय देओल के बीच फिल्‍माया गया था.

अभिनेता अभिषेक बच्‍चन ने भी फिल्‍म ‘ब्‍लफ मास्‍टर’ का गाना ‘एक मैं और एक तू है…’ गाया था.

https://www.youtube.com/watch?v=spCAuZWY0Ak

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें