31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूयार्क में ”भारत दिवस परेड” में ”ग्रैंड मार्शल” होंगी अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपडा न्यूयार्क में होने वाली प्रतिष्ठित ‘न्यूयार्क भारत दिवस परेड’ में इस साल ‘ग्रैंड मार्शल’ और मुख्य अतिथि होंगी. न्यूयार्क में 16 अगस्त को भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए समूचे उत्तर अमेरिका से अनिवासी भारतीय (एनआरआई) इकट्ठा होंगे. इस दौरान ‘किल दिल’ की स्टार एनआरआई समुदाय के सफल […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपडा न्यूयार्क में होने वाली प्रतिष्ठित ‘न्यूयार्क भारत दिवस परेड’ में इस साल ‘ग्रैंड मार्शल’ और मुख्य अतिथि होंगी. न्यूयार्क में 16 अगस्त को भारत का स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए समूचे उत्तर अमेरिका से अनिवासी भारतीय (एनआरआई) इकट्ठा होंगे.

इस दौरान ‘किल दिल’ की स्टार एनआरआई समुदाय के सफल व्यक्तियों के साथ मंच साझा करेंगी और उनके साथ संवाद करेंगी. 26 वर्षीया परिणीती नैस्डैक में कारोबार शुरु होने के समय बजाया जाने वाला विशाल घंटा भी बजायेंगी. इसके अलावा वह अन्य महत्वपूर्ण समारोहों में भी शिरकत करेंगी.

उन्होंने एक बयान में कहा,’ मेरा मानना है कि भारत की आजादी का जश्न हर जगह मनाया जाना चाहिए और एनआरआई नागरिकों की यात्रा भी कम अनूठी नहीं है. अपने देश से बाहर कहीं भी नौकरी करने वालों में यह समुदाय सबसे सफल रहा है. न्यूयार्क में एक जश्न के तौर पर इस तरह से अपने देश का स्वतंत्रता दिवस मनाने का मौका मेरे लिए खास है.’ अभिनेत्री इस सप्ताह के शुरु में ही न्यूयार्क के लिए रवाना हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें