33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केवल 48 घंटों में 20 लाख से अधिक बार देखा गया ”SHAANDAAR” का ट्रेलर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘शानदार’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इसे महज दो दिनों में ही 20 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. तीन मिनट 12 सेकंड लंबे ट्रेलर को 13 अगस्त को लांच किया गया था और इसे अबतक 2,101,254 बार देखा गया […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘शानदार’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इसे महज दो दिनों में ही 20 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. तीन मिनट 12 सेकंड लंबे ट्रेलर को 13 अगस्त को लांच किया गया था और इसे अबतक 2,101,254 बार देखा गया है.

आधुनिक समय की प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म में काफी नयापन है और यह मौज मस्ती से भरी है. 22 वर्षीया आलिया ने ट्विटर पर फिल्म की इस नई उपलब्धि को साझा किया. फिल्म में शाहिद एक वेडिंग प्लानर जगजिंदर जोगिंदर बने हैं, जो आलिया की बहन की शादी समारोह का आयोजन कर रहे हैं.

आलिया ने ट्वीट किया, ‘ 48 घंटे से भी कम समय में बीस लाख से अधिक बार देखा गया. ऐसा लग रहा है जैसे मैं आप सभी को एक ‘शानदार’ किस दे रही हूं… ही… ही… ही… ‘शानदार’.

फिल्म में शाहिद के वास्तविक जीवन में पिता पंकज कपूर आलिया के पिता का किरदार निभा रहे हैं. उनकी सौतेली बहन सना कपूर इसी फिल्म से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं जो फिल्म में दुल्हन का किरदार निभा रही हैं. 34 वर्षीय अभिनेता की हाल ही में शादी हुई है. उन्होंने भी फिल्म के इस मुकाम को हासिल करने पर आलिया के ट्वीट को रिट्वीट किया.

‘शानदार’ का निर्देशन ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल ने किया है और फैंटम फिल्म्स, करण जौहर तथा फॉक्स इसके सहनिर्माता हैं. यह फिल्म 22 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें