25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”तमाशा” की शूटिंग खत्‍म, भावुक हुए रॉकस्‍टार” रणबीर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ की शूटिंग पूरी हो गई है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर पार्टी का आयोजन किया गया. वहीं रणबीर फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद भावुक नजर आये. दीपिका और रणबीर इससे पहले फिल्‍म ‘ये […]

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘तमाशा’ की शूटिंग पूरी हो गई है. इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने पर पार्टी का आयोजन किया गया. वहीं रणबीर फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म होने के बाद भावुक नजर आये.

दीपिका और रणबीर इससे पहले फिल्‍म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ काम कर चुके हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी. दर्शकों ने भी दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया था. वहीं इम्तियाज के साथ रणबीर ने फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ में काम किया था. ‘रॉकस्‍टार’ भी बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

खबरों के अनुसार दीपिका और रणबीर पहले एकदूसरे को डेट कर चुके हैं. लेकिन अब रणबीर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ हैं. दीपिका और रणबीर को एकसाथ देखने के लिए दर्शक खासा उत्‍साहित हैं. रणबीर खुद भी इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साईटिड है.

आपको बता दें कि रणबीर की इससे पहले की लगातार तीन फिल्‍में ‘रॉय’, ‘बेशरम’ और ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ के असफल हो जाने के बाद रणबीर को इस फिल्‍म से खासा उम्‍मीद है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि रणबीर-दीपिका की वापसी पर्दे पर क्‍या धमाल मचाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें