32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”TWMR” के बाद ”PRDP” में नजर आयेंगे पप्‍पी जी

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में दीपक डोबरियाल ने अपने किरदार पप्‍पी जी से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया. उनका कहना है कि इसी फिल्‍म की व‍जह से उन्‍हें सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम करने का मौका दिया गया. दीपक का […]

आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में दीपक डोबरियाल ने अपने किरदार पप्‍पी जी से दर्शकों को खूब मनोरंजन किया. उनका कहना है कि इसी फिल्‍म की व‍जह से उन्‍हें सूरज बड़जात्‍या की फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम करने का मौका दिया गया.

दीपक का कहना है कि सूरज बड़जात्‍या ने मुझे ‘प्रेम रतन धन पायो’ में काम करने का मौका दिया. फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ देखने के बाद ही उन्‍होंने इस भूमिका के लिये चुना. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्‍म इस साल की पहली 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होनेवाली फिल्‍म बन गई है.

‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान मुख्‍य भूमिका में हैं. वहीं फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई है. दीपक के किरदार को दर्शकों ने खासा पसंद किया है. दीपक ने एक बयान में कहा था कि दर्शकों ने मुझे पसंद किया है यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें