31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंगना के बाद लेडी गागा हुई ”घनी बावरी…”

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ का सुपरहिट गाना ‘घनी बावरी’ दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इस गाने में लेडी गागा ठुमके लगाती नजर आ रही है. इस वीडियों का यूट्यूब पर भी डाला गया है. इस गाने की […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ का सुपरहिट गाना ‘घनी बावरी’ दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है. हाल ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इस गाने में लेडी गागा ठुमके लगाती नजर आ रही है.

इस वीडियों का यूट्यूब पर भी डाला गया है. इस गाने की एडिटिंग इतनी जबरदस्‍त की गई है कि आपको लगेगा गाना लेडी गागा खुद गा रही हैं.फिल्‍म के इस गाने में कंगना ने सबको डांस करने पर मजबूर कर दिया था वहीं इसी गाने पर अब लेडी गागा के डांस मूव्‍स आपको हैरान करेंगे.

आपको बता दें कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. फिल्‍म में कंगना ने डबल रोल निभाया है. दर्शकों को कंगना का हरियाणवी एथलीट दत्‍तो का किरदार खासा पसंद आया है. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन स्‍वरा भास्‍कर और जिमी शेरगिल ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें