29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना की एक्टिंग से प्रभावित हुई विद्या बालन, कहा- ”पागल”

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. हाल में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि कंगना बिल्‍कुल पागल है, वो कमाल की अभिनेत्री है. ‘हमारी अधूरी कहानी’ में विद्या के अलावा इमरान हाशमी और राजकुमार राव […]

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. हाल में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू के दौरान कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि कंगना बिल्‍कुल पागल है, वो कमाल की अभिनेत्री है. ‘हमारी अधूरी कहानी’ में विद्या के अलावा इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

कंगना ने आगे कहा कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में कंगना ने हरियाणवी एथलीट कुसुम सांगवान उर्फ दत्‍तो का किरदार निभाया है, जो तारीफ के काबिल है. फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में विद्या एक फूल बेचनेवाली का किरदार निभा रही है.

हाल ही में ‘हमारी अधूरी कहानी’ की स्‍क्रीनिंग रखी गई थी, फिल्‍म देखने के बाद वहां मौजूद स्‍टार्स ने विद्या की जमकर तारीफ की. वहीं विद्या ने खुद भी कहा कि उन्‍हें भी यह फिल्‍म बहुत अच्‍छी लगी. फिल्‍म के कई गाने रिलीज कर दिये गये हैं जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई है. वह इस साल की पहली फिल्‍म है जिसने भारत में ही सौ करोड़ की कमाई की है. फिल्‍म में कंगना ने डबल रोल नि भाया है और फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन और जिमी शेरगिल मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें