27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऋषि कपूर ने की ”तनु वेड्स मनु रिर्टन्स” की तारीफ

मुंबई : फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने कंगना रनौत और आर माधवन अभिनीत ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन्स’ (टीडब्ल्यूएनआर) की सराहना की है और इसे ‘प्रेम रोग’ फिल्म का आधुनिक संस्करण बताया है. ऋषि और पद्मिनी कोल्हापुरे के अभिनीत और राजकपूर निर्देशित ‘प्रेम रोग’ एक ऐसे व्यक्ति की प्रेम कहानी है जो एक विधवा एवं उंची […]

मुंबई : फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने कंगना रनौत और आर माधवन अभिनीत ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन्स’ (टीडब्ल्यूएनआर) की सराहना की है और इसे ‘प्रेम रोग’ फिल्म का आधुनिक संस्करण बताया है.

ऋषि और पद्मिनी कोल्हापुरे के अभिनीत और राजकपूर निर्देशित ‘प्रेम रोग’ एक ऐसे व्यक्ति की प्रेम कहानी है जो एक विधवा एवं उंची हैसियत रखने वाली महिला से प्रेम करने लगता है. ऋषि ने ट्वीट किया है कि आज के समय में टीडब्ल्यूएनआर, प्रेम रोग का आधुनिक संस्करण है. फिल्म कितनी अच्छी है यह लाख बार सुना है, ऐसे में यह कहने की जरुरत नहीं है.

उल्लेखनीय है कि 2011 में आयी हिट फिल्म की अगली कडी ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड रुपये का कारोबार किया है. इस फिल्म में एक मध्यम वर्गीय दंपति की चार साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद की कहानी दिखायी गयी है.

22 मई को प्रदर्शित फिल्म में कंगना दोहरी भूमिका में हैं जबकि जिम्मी शेरगिल, दीपक डोबरियाल, स्वरा भास्कर और मोहम्मद जिशान अयूब सहायक भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें