24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TANU WEDS MANU RETURNS : ”म्‍हारा नाम है कुमारी कुसुम सांगवान और…”

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म इसी शुक्रवार को रिलीज होनेवाली हैं. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. कंगना की ‘तनु वेड्स मनु’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी वहीं अब दर्शकों […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म इसी शुक्रवार को रिलीज होनेवाली हैं. फिल्‍म में कंगना के अलावा आर माधवन और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. कंगना की ‘तनु वेड्स मनु’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी वहीं अब दर्शकों की निगाहें इसके सीक्‍वल पर टिकी है. जानिये फिल्‍म में क्‍या है खास…

कंगना का डबल धमाका

फिल्‍म में कंगना डबल रोल में दिखाई देंगी. उनके दोनों ही अवतार दर्शकों को हैरान करेंगे. कंगना का एक किरदार तनु का है जो शादीशुदा है और उसकी शादी आर माधवन से हो चुकी है. जो अपने पति के साथ खुश नहीं है.

वहीं कंगना का दूसरा किरदार एक हरियाणवी एथलीट कुमारी कुसुम सागवान का है जो बॉयकट है. माधवन को कुसुम से प्‍यार हो जाता है और कहानी आगे बढ़ती जाती है.

सिंपल माधवन का रॉक अंदाज

माधवन ने पिछली फिल्‍म में भी दर्शकों का दिल जीता था. इस फिल्‍म में भी उनका लुक सिंपल है लेकिन उनकी स्‍माईल और डायलॉग दर्शकों को पसंद आयेगा. माधवन का तनु के साथ खुश नहीं रह पाना और कुसुम की जिदंगी में इंट्री करना रोचक होगा.

Undefined
Tanu weds manu returns : ''म्‍हारा नाम है कुमारी कुसुम सांगवान और... '' 4

माधवन ने एक बयान में कहा था कि फिल्‍म के लिए सिक्‍स-पैक बनाना ही जरूरी नहीं है. आपको एक्टिंग दर्शकों को पसंद आना चाहिये.

‘क्‍वीन’ कंगना की एक्टिंग

कंगना को हाल ही फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया है. ‘क्‍वीन’ में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. अब दर्शकों को कंगना की इस फिल्‍म से दर्शकों को काफी उम्‍मीदें हैं.

Undefined
Tanu weds manu returns : ''म्‍हारा नाम है कुमारी कुसुम सांगवान और... '' 5

फिल्‍म के ट्रेलर का देखकर इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में उनकी एक्टिंग धमाकेदार है, फिर वो चाहे तनु का किरदार हो या फिर एथलीट कुसुम.

कंगना बोलेंगी हरियाणवी

इस फिल्‍म में कंगना फर्राटेदार हरियाणवी बोलती नजर आयेंगी. ट्रेलर देखकर आपको पता चल जायेगा कि कंगना अपने किसी भी किरदार को लेकर बेहद ईमानदार रहती है और वो उनकी एक्टिंग में झलकता है.

Undefined
Tanu weds manu returns : ''म्‍हारा नाम है कुमारी कुसुम सांगवान और... '' 6

उनका डायलॉग,’ थारी लागई तो लागे म्‍हारे जैसी, पर मैं थारी लगाई न सूं, म्‍हारा नाम है कुमारीकुसुम सांगवान और यो म्‍हारी सहेली पिंकी.’ दर्शकों को बेहद पसंद आयेगा.

फिल्‍म के गाने सुपरहिट

‘तनु वेड्स मनु’ के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आये थे. खासकर ‘कदी सड्डी गली…’ गाना आज भी दर्शकों की जुबान पर है. वहीं ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ का गाना ‘बन्‍नों तेरा स्‍वेटर’ दर्शकों की पसंद बना हुआ है.

कंगना को फिल्‍म ‘फैशन’ के लिए भी राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिल चुका है. हाल ही ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें कंगना, माधवन के अलावा कई बॉलीवुड से‍लीब्रिटी शामिल हुये थे. फिल्‍म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें