24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कंगना-माधवन कर रहे हैं ”तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स” का प्रमोशन, देखें वीडियो

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनाउत और अभिनेता आर माधवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. यह फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्‍वल है. कंगना इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित है इसलिए प्रमोशन के दौरान वे दर्शकों से रूबरू हो रही हैं. कंगना इस फिल्‍म […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री कंगना रनाउत और अभिनेता आर माधवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. यह फिल्‍म ‘तनु वेड्स मनु’ की सीक्‍वल है. कंगना इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित है इसलिए प्रमोशन के दौरान वे दर्शकों से रूबरू हो रही हैं.

कंगना इस फिल्‍म में डबल रोल में नजर आयेंगी. ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पिछली कहानी खत्‍म हुई थी. फिल्‍म में कंगना हरियाणवी एथलीट का किरदार निभा रही हैं. दर्शकों ने फिल्‍म के ट्रेलर को भी खासा पसंद किया है.

‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना और माधवन की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इसलिये दर्शक आगे की कहानी देखने के लिए फिल्‍म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ के गाने दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं.

हाल ही कंगना का फिल्‍म ‘क्‍वीन’ के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का सर्वश्रेष्‍ठ पुरस्‍कार मिला है. कंगना की एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है ऐसे में दर्शक इस फिल्‍म को मिस नहीं करना चाहेंगे. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को कंगना के दोनों किरदारों में से कौन सा किरदार ज्‍यादा पसंद आता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें