27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…तो ”रॉकस्‍टार” रणबीर ने कटरीना को छोड़ दीपिका को किया प्रोपोज !

मुंबई : बॉलीवुड के रॉकस्‍टार रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अक्‍सर ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बुक लॉन्च के मौके पर रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर किए गए सवालों पर साफ कर दिया है कि फिलहाल वो अपनी जिंदगी से खुश हैं. जब भी उन्‍हें और उनके […]

मुंबई : बॉलीवुड के रॉकस्‍टार रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अक्‍सर ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. एक बुक लॉन्च के मौके पर रणबीर कपूर ने अपनी शादी को लेकर किए गए सवालों पर साफ कर दिया है कि फिलहाल वो अपनी जिंदगी से खुश हैं. जब भी उन्‍हें और उनके पार्टनर को शादी करने जरुरत पड़ेगी तो वे शादी कर लेंगे.
खैर शादी करना या ना करना यह रणबीर और कटरीना का आपसी मामला हो, लेकिन फिलहाल रणबीर को अपनी एक्‍स गर्लफ्रैंड दीपिका पादुकोण के साथ भी काफी नजदीकी दिखा रहे है.सूत्रों के मुताबिक इमतियाज अली की आने वाली फिल्‍म ‘तमाशा’ के सेट पर रणबीर कपूर ने अपनी को-स्‍टार दीपिका पादुकोण को प्रोपोज करते देखा गया.
दरअसल फिल्‍म में ऐसा सीन है, जिसमें रणबीर अपने घुटनों पर गिरकर हाथों में रिंग लिए दीपिका को प्रोपोज करते नजर आएंगे. इमतियाज अलीऔर फिल्‍म की पूरी टीम तमाशा के फाइनल शूट के दिल्‍ली में हैं.
रणबीर और दीपिका की साथ में यह तीसरी फिल्‍म है इससे पहले दोनों ने ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘ये जवानी है दीवानी की है.’ यह फिल्‍म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. इससे पहले रणबीर कपूर ने इमतियाज अली की फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ में काम किया था. जिसने बॉक्‍सऑफिस में जबरदस्‍त कमायी की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें