22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिपाशा-करण की ”कतरा”, रणबीर-जैकलीन की ”तू है कि नहीं” दर्शकों को आ रही खासा पसंद

बॉलीवुड की इस साल रिलीज होनेवाली फिल्‍मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन फिल्‍मों के गानों को भी दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को गाना ‘कतरा’ और ‘टच माई बॉडी’ दर्शकों का बेहद भा रहा है. फिल्‍म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मुख्‍य भूमिका निभा […]

बॉलीवुड की इस साल रिलीज होनेवाली फिल्‍मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इन फिल्‍मों के गानों को भी दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को गाना ‘कतरा’ और ‘टच माई बॉडी’ दर्शकों का बेहद भा रहा है. फिल्‍म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. दोनों की जोडी हिट नजर आ रही है.

Undefined
बिपाशा-करण की ''कतरा'', रणबीर-जैकलीन की ''तू है कि नहीं'' दर्शकों को आ रही खासा पसंद 2

अभिनेता रणबीर कपूर और जैकलीन फर्नाडीज की फिल्‍म ‘रॉय’ का गाना ‘तू है कि नहीं’ भी खासा सुर्खियों में है. इस गाने में रणबीर जैकलीन की यादों में खोये-खोये से नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में रणबीर-जैकलीन के अलावा अर्जुन रामपाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. रणबीर-जैकलीन की जोड़ी बहुत क्‍यूट लग रही है. फिल्‍म में जैकलीन डबल रोल में नजर आयेंगी.

छोटे पर्दे के अभिनेता गुरमीत सिंह की आगामी फिल्‍म ‘खामोशियां’ का टाइटल ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस गाने को अर्जित सिंह ने गाया है. गुरमीत इसी फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं. गुरमीत ने छोटे पर्दे पर खासा सुर्खियां बटोरी है, इसलिए दर्शक उनकी फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं.

फिल्‍म ‘डॉली की डोली’ का आईटम सॉन्‍ग ‘फैशन खत्‍म मुझपे…’ ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. इस गाने में लंबे अरसे बाद मलाइका अरोड़ा अपने पुराने अंदाज में नजर आई है. इस गाने को देखकर दर्शकों को ‘मुन्‍नी बदनाम’ हुई गाना याद आ जायेगा. फिल्‍म में सोनम कपूर और राजकुमार राव मुख्‍य भूमिकाओं में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें