31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या भारत की तरह मिस्‍त्र में हिट हो जायेगी ”HAPPY NEW YEAR”?

मुंबई : फराह खान की हिट फिल्म ‘हैपी न्यू इयर’ भारत में धूम मचाने के बाद अब मिस्र में अपना धमाल मचाने की तैयारी कर रही है. आज यानी 31 दिसंबर को मिस्र में फिल्‍म प्रदर्शित होने जा रही है. शुरू में इस फिल्म का सब टाइटल अंग्रेजी और अरबी में तैयार किया गया है. […]

मुंबई : फराह खान की हिट फिल्म ‘हैपी न्यू इयर’ भारत में धूम मचाने के बाद अब मिस्र में अपना धमाल मचाने की तैयारी कर रही है. आज यानी 31 दिसंबर को मिस्र में फिल्‍म प्रदर्शित होने जा रही है.

शुरू में इस फिल्म का सब टाइटल अंग्रेजी और अरबी में तैयार किया गया है. यह फिल्म काहिरा, अलेक्जेंड्रिया और ओबोर सिटी सहित दस महत्वपूर्ण सिनेमा घरों और मल्टीप्लेक्सों में प्रदर्शित की जाएगी. यह फिल्म 24 अक्तूबर 2014 को भारत में प्रदर्शित की गयी थी.
फिल्‍म के गाने अबतक शाहरुख के फैंस के होठों पर हैं. भारत में फिल्‍म 100 करोड़ी क्लब में पहले ही शामिल हो गई है. अब देखना है कि यह मिस्र में क्या कमाल कर पाती है.
हैपी न्यू इयर के लिए शाहरुख खान ने काफी मेहनत की थी. इसके लिए उन्होंने जमकर जिम किया और सिक्स पैक निकाले हालांकि फिल्म में उन्का यह सिक्स पैक दो ही बार दिखाया गया है.
फिल्म की कहानी शाहरुख खान के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने पिता के हत्यारों से बदला लेने के लिए प्लान बनाता है. मिस्र में किंग खान के काफी फैन है इसलिए फराह को यहां से अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें