25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैफ की ”हैपी एंडिंग”,फर्स्‍ट लुक जारी

बॉलीवुड स्‍टार सैफ अली खान और डीनो ने मिलकर बॉलीवुड को कई हिट फिल्‍में दी हैं. इन फिल्‍मों में ‘लव आज कल, ‘कॉकटेल’ जैसी फिल्‍मों ने सैफ के बॉलीवुड करियर को बडी कामयाबी दी है. इब इसी दौर में सैफ और डीनो की अगली फिल्‍म ‘हैप्‍पी एंडिंग’ है. फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया […]

बॉलीवुड स्‍टार सैफ अली खान और डीनो ने मिलकर बॉलीवुड को कई हिट फिल्‍में दी हैं. इन फिल्‍मों में ‘लव आज कल, ‘कॉकटेल’ जैसी फिल्‍मों ने सैफ के बॉलीवुड करियर को बडी कामयाबी दी है. इब इसी दौर में सैफ और डीनो की अगली फिल्‍म ‘हैप्‍पी एंडिंग’ है.

फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया गया है. इस फोटो में सैफ अपने पुराने मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म एक रोमांटिक कॉमेडी है. इसमें सैफ एक हॉलीवुड के लेखक की भूमिका में हैं, जिसपर पूरी फिल्‍म की कहानी आधारित है.
सैफ बने ‘ओलंपिक गोल्‍ड क्‍वेस्‍ट’ (OGQ) के ब्रांड एंबेस्‍डर
अभिनेता सैफ अली खान को ‘ओलंपिक गोल्‍ड क्‍वेस्‍ट’ का ब्रैंड एंबेस्‍डर चुना गया है. सैफ को इस अभियान से जुडने का उद्देश्‍य ओलंपिक खेलों के लिए खिलाडियों की ट्रेनिंग को सपोर्ट करना है. सैफ ने गैर सरकारी संगठन को हर साल 2016 में रियो में होने वाले ओलंपिक खेलों तक 20 लाख रुपये का योगदान करने का वादा भी किया है.
ओलंपिक गोल्‍ड क्‍वेस्‍ट की शुरुआत स्‍पोर्ट लीजेंड गीत सेट्ठी और प्रकाश पादुकोण ने मिलकर किया था. स्‍टार क्रिकेटर मंसूर अलि खान पटौदी और फिल्‍म स्‍टार शर्मिला टैगोर के पुत्र सैफ अलि इस संगठन से जुडकर एथलीटों को बेहतर ट्रेनिंग और उनकी बेहतरी के लिए हर साल योगदान देंगे.
इस पर सैफ से पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि ‘ मुझे ओजीक्‍यू का ब्रैंड एम्‍बेस्‍डर चुने जाने पर मैं काफी डरा हुआ हूं, मुझे सभी खेल बेहद पसंद हैं. ओजीक्‍यू ने भारतीय एथलीटों की ओलपिक में अच्‍दा प्रदर्शन करने की दिशा में काफी बेहतरीन काम किया है. ये एथलीट भारत के सच्‍चे हीरो हैं और हमें इनको सपोर्ट करने के लिए जरूर कुछ करना चाहिए.
सैफ ने बताया कि हम ओलंपिक खेलों के लिए और फंड इकट्ठा करने की कोशिश करेंगे और इसके लिए लागों में जागरुकता फैलाना भी काम करेंगे.
फिलहाल अभी ओजीक्‍यू में कुल 57 एथलीट हैं जो आने वाले रियो ओलंपिक 2016 और 2020 में होने वाले खेलों की तैयारी में जुटे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें