27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ज्ञान बढाने वाली फिल्‍में करना ज्‍यादा अच्‍छा लगता है-फवाद

पाकिस्तानी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता और गायक फवाद खान तर्कसंगत फिल्‍मों में काम करना चाहते है. उनका कहना है कि कि स्टार कहलाने में अधिक तर्कसंगत होना पड़ता है. फवाद खान फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर काम कर रहें है. […]

पाकिस्तानी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता और गायक फवाद खान तर्कसंगत फिल्‍मों में काम करना चाहते है. उनका कहना है कि कि स्टार कहलाने में अधिक तर्कसंगत होना पड़ता है. फवाद खान फिल्म ‘खूबसूरत’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में उनके आपोजिट सोनम कपूर काम कर रहें है.

फवाद एक हस्ती के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को लेकर साफ राय रखते हैं. उनका मानना है कि स्टार कहलाने के लिए अकसर तर्कसंगत रहना पड़ता है. फिल्म कलाकार सामाजिक हस्तियां होते हैं और उनके पास आपने आपको तार्किक ढंग से लोगों के सामने रखने का मौका होता है.

फवाद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आप एक खास तरह की फिल्में करते हैं. एक खास तरह के किरदार निभाते हैं और दर्शकों के सामने खुद को प्रस्तुत करते हैं क्योंकि आप उनका ज्ञान बढ़ाने का इरादा रखते हैं.

उनका कहना था कि एक एक्‍टर के रूप में जनता के सामने हम बहुत कुछ परोस सकते है. फिल्म कलाकार सामाजिक हस्तियां होते हैं और उनके पास आपने आपको तार्किक ढंग से लोगों के सामने रखने का मौका होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें