29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोगैंबो की भूमिका निभाना चाहते हैं रणबीर

आजकल बॉलीवुड में महान हस्तियों की जीवनी पर बनने वाली फिल्‍मों का दौर चल रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड फिल्‍मों के रॉकस्‍टार रणबीर कपूर ने भी भारतीय फिल्‍मों के खलनायक अमरीश पुरी की भूमिका नि‍भाने का मन बनाया है. एक इंटरव्‍यू के दौरान रणबीर ने अपनी इस इच्‍छा को जगजाहिर किया. ज्ञात हो कि […]

आजकल बॉलीवुड में महान हस्तियों की जीवनी पर बनने वाली फिल्‍मों का दौर चल रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड फिल्‍मों के रॉकस्‍टार रणबीर कपूर ने भी भारतीय फिल्‍मों के खलनायक अमरीश पुरी की भूमिका नि‍भाने का मन बनाया है. एक इंटरव्‍यू के दौरान रणबीर ने अपनी इस इच्‍छा को जगजाहिर किया.

ज्ञात हो कि हाल ही में रणबीर ने अपने दादाजी राजकपूर की जिंदगी पर एक लघु फिल्‍म बनाने की बात कही थी. लेकिन बाद में उन्‍होंने कहा था कि राज कपूर की पूरी जिंदगी पर इतने कम वक्‍त में सबकुछ कह देना बहुत मुश्किल है.
खबरों के मुताबिक रणबीर आने वाले दिनों में महान गायक क‍िशोर कुमार की जीवनी पर बनने वाली फिल्‍म पर काम करेंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन अनुराग बासु करने वाले हैं. इससे पहले भी रएबीर ने अनुराग की फिल्‍म बर्फी में उनके साथ काम कीया है. रणबीर आजकल अनुराग बासु के निर्देशन में बनने वाली फिल्‍म ‘जग्‍गा जासूस’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें