23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जापान में श्रीदेवी की ”इंग्लिश-विंग्लि‍श” मचा रही है धूम

बॉलीवुड की हवाहवाई एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की साल 2012 में आयी कमबैक फिल्‍म ‘इंग्लिश-विंग्लि‍श’ जापान के लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसी का सबूत है कि इस फिल्‍म ने जापान में अबतक 1 मलियन डॉलर की कमाई कर ली है. इस साल 28 जून को वहां रिलीज हुई यह फिल्‍म जापान में दूसरी सबसे […]

बॉलीवुड की हवाहवाई एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की साल 2012 में आयी कमबैक फिल्‍म ‘इंग्लिश-विंग्लि‍श’ जापान के लोगों को काफी पसंद आ रही है. इसी का सबूत है कि इस फिल्‍म ने जापान में अबतक 1 मलियन डॉलर की कमाई कर ली है. इस साल 28 जून को वहां रिलीज हुई यह फिल्‍म जापान में दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्‍म बन गई है. इससे पहले जापान में आमिर की फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर 1.6 मिलियन का बिजनेस कि‍या था.

फिल्‍म ‘इंग्लिश-विंग्लि‍श’ में श्रीदेवी मुख्‍य किरदार में थीं जिसमें वह इंग्‍िलश भाषा को सीखने के लिए जद्दोजहद करते नजर आती हैं. फिल्‍म का प्रीमियर 27 जून को जापान की राजधानी टोक्‍यो में दिखाया गया. जिसमें बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी के साथ जापान के प्रधानमंत्री शिंजो अबे की पत्नी एकी अबे और मसहूर जापानी सिंगर ऐग्‍नेस चैन मौजूद थे. श्रीदेवी ने जापान में फिल्‍म की सफलता पर खुशी व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि ‘मैं फिल्‍म को अबतक मिल रहे प्‍यार से बहुत खुश हूं.’ उन्‍होंने फिल्‍म की निर्देशक गौरी शिंदे को इतनी बेहतरीन फिल्‍म बनाने के लिए शुक्रिया भी किया.

फिल्‍म एक साथ जापान के 33 स्‍क्रीन पर रिलीज की गई. फिल्‍म को लेकर दर्शकों का उत्‍साह देखकर बाद में 17 और स्‍क्रीन पर फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग की गई. अभी जापान के 20 शहरों में 50 स्‍क्रीन पर दर्शक इस फिल्‍म का आनंद ले रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें