31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंटरपोल ने बॉलीवुड के ”डॉन” को बनाया ब्रांड एंबेसडर

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपराधियों की नाक में नकेल कसने वाली अंतरराष्‍ट्रीय आपराधिक पुलिस संस्था इंटरपोल से जुड़ गये हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्विटर के माध्‍यम से दी है. उनके स्टेटस की माने तो अपराध को रोकने और आम लोगों को जागरूक करने में किंग खान इंटरपोल की […]

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपराधियों की नाक में नकेल कसने वाली अंतरराष्‍ट्रीय आपराधिक पुलिस संस्था इंटरपोल से जुड़ गये हैं. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख खान ने ट्विटर के माध्‍यम से दी है.

उनके स्टेटस की माने तो अपराध को रोकने और आम लोगों को जागरूक करने में किंग खान इंटरपोल की मदद करेंगे. इंटरपोल ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है. इंटरपोल के अभियान ‘टर्न बैक क्राइम’ के लिए ये सम्मान पाने वाले शाहरुख पहले भारतीय हैं. फिल्मों में डॉन की भूमिका निभाने वाले शाहरुख आम लोगों को खास बनकर अपराध रोकने में मदद करने का गुर सिखाते नजर आयेंगे.

शाहरुख ने ट्वीट किया कि इंटरपोल के साथ जुड़ना उनके लिए सम्‍मान की बात है. शाहरुख्‍ा ने एक ट्वीट कर इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल रोनाल्‍ड के. नोबल का आभार जताया है. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही शाहरुख खान की सुरक्षा को कड़ी कर दी गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से जान का खतरा हो सकता है.

प्रोड्यूसर करीम मोरानी के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग करने के बाद यह सुरक्षा उन्हें मुहैया कराई गयी है. इस फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर रवि पुजारी ने ली है. मोरानी और शाहरुख के बिजनेस पार्टनर हैं जिस कारण किंग खान को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई है. करीम मोरानी शाहरुख खान की फिल्म ‘रा.वन’ के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें