28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्‍यों बिजी-बिजी हैं दीपिका आजकल

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को आजकल अपने बिजी शेड्यूल से अपने लव लाइफ के लिए थोडा वक्‍त भी निकालना मुश्किल हो रहा है. हाल ही में एक्‍स्‍प्रेस गर्ल दीपिका अपने लवर रणबीर सिंह के साथ कोर्सिका में देखी गई थीं वो वहां अपने ब्‍वायफैंड के साथ टाइम स्‍पेंड करने नहीं बल्कि अपनी आने […]

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को आजकल अपने बिजी शेड्यूल से अपने लव लाइफ के लिए थोडा वक्‍त भी निकालना मुश्किल हो रहा है. हाल ही में एक्‍स्‍प्रेस गर्ल दीपिका अपने लवर रणबीर सिंह के साथ कोर्सिका में देखी गई थीं वो वहां अपने ब्‍वायफैंड के साथ टाइम स्‍पेंड करने नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तमाशा’ की सुटिंग में व्‍यस्‍त के लिए गई हुईं थी. ‘तमाशा’ इमतियाज अलि की आने वाली फिल्‍म है. इसी फिल्‍म के सूटसे कुछ वक्‍त निकालकर उन्‍होंने वहां रिक्‍की बहल रणबीर के साथ कुछ समय बिताया.

यहीं नहीं, अब खबर आ रही है कि कोर्सिका से वापस आने के बाद दीपिका अपने दो फिल्‍मों के प्रोमोश्‍सन में बिजी हो गईं हैं. फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू इयर’ और ‘फाईंडिग फेनी’ दीपिका की यह दोनों फिल्‍में अपनी रिलीज के कगार पर हैं. फाईंडिंग फेनी 12 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म के डाइरेक्‍टर होमी अदजानिया हैं. इस फिल्‍म में दीपिका के को-स्‍टार अर्जुन कपूर हैं. इस फिल्‍म के लिए दीपिका ने एक गाना भी गया है.

दीपिका की अगली फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू इयर’ इस साल दिवाली में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में दीपिका शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आएंगी. ‘हैप्‍पी न्‍यू इयर’ मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है. इस फिल्‍म के प्रोमोशन के लिए भी दीपिका अपना समय निकाल रहीं हैं ताकि फिल्‍म के प्रोमोशन के लिए शाहरुख के आर्गेनाइज कीये गये स्‍लैम टूर में भी वो फिल्‍म की टीम को ज्‍वाइन कर इस टूर का हिस्‍सा बन सकें.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें