32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

SEXY मैडोना को अपना आदर्श मानतीं हैं पीसी

मुंबई:बॉलीवड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैरी कॉम के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस सिलसिले में वे टीवी शो और सोशल नेटवर्किंग साईट का सहारा ले रहीं हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि सेक्सी और मशहूर पॉप सिंगर मैडोना बचपन से ही वे अपना आदर्श मानतीं हैं. […]

मुंबई:बॉलीवड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैरी कॉम के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस सिलसिले में वे टीवी शो और सोशल नेटवर्किंग साईट का सहारा ले रहीं हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि सेक्सी और मशहूर पॉप सिंगर मैडोना बचपन से ही वे अपना आदर्श मानतीं हैं. उनका व्‍यक्‍तित्‍व बचपन से ही उन्हें आकर्षित करता है.

हाल ही में 16 अगस्‍त के दिन मैडोना ने अपनी 56वीं सालगिरह मनाई. प्रियंका ने उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी. प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि बचपन से मेरी आदर्श रहीं मैडोना को जन्मदिन मुबारक हो. आप जिस बेबाकी से अपनी जिंदगी जीती हैं वह पसंद है बहुत सारी यादें है.गौरतलब है कि मैडोना की तरह प्रियंका भी एक अभिनेत्री हैं और मैडोना की ही तरह वे एक रॉकस्‍टार भी बनना चाहती हैं. पिछले वर्ष प्रियंका ने यूएसए में अपना अंतर्राष्‍ट्रीय म्‍यूजिक एल्‍बम भी लांच किया था.

प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म मैरी कॉम एक सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में दि खलाया गया है कि किस प्रकार एक खि लाड़ी एक छोटी सी जगह से निकलकर पांच बार वर्ल्ड चैंपियन का खि ताब हासिल करती है. और ओलंपिक में मेडल अपने नाम करती है. कपिल के शो में फिल्‍म का प्रमोशन करने पहुंची प्रियंका ने कहा कि शायद कत ही लोगों को पता है कि मैरी कॉम पांच बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुकी है. उन्होंने कहा कि मैरी कॉम के जीवन की बहुत सी ऐसी बातें हैं जो फिल्म के माध्‍यम से लोगों के सामने आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें