28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंजारा का किरदार निभायेंगे रणबीर कपूर

मुंबई:बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म में बंजारा का किरदार निभाते नजर आयेंगे. बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक इम्तियाज अली तमाशा नामक एक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म के लिए इम्तियाज ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का चयन किया है. इम्तियाज इससे पूर्व रणबीर को लेकर रॉकस्टार जबकि दीपिका को लेकर […]

मुंबई:बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म में बंजारा का किरदार निभाते नजर आयेंगे. बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक इम्तियाज अली तमाशा नामक एक फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म के लिए इम्तियाज ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का चयन किया है. इम्तियाज इससे पूर्व रणबीर को लेकर रॉकस्टार जबकि दीपिका को लेकर लव आज कल जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं.

चर्चा है कि फिल्म तमाशा में रणबीर कपूर बंजारा का किरदार जबकि दीपिका एक फ्रेंच कॉमिक फैन की भूमिका निभाने जा रही हैं. कहानी में ये दोनों किरदार कोरिस्का में मिले हैं. दीपिका अपनी पसंदीदा कॉमिक की कहानी से प्रेरित होकर यहां घूमने आती हैं और रणबीर एक बंजारे की तरह भटकते हुए यहां पहुंच जाते हैं.

जब ये दोनों यहां मिलते हैं तो दोनों के बीच एक बात समान होती है कि दोनों को घूमना पसंद है और दोनों अपने सफर पर साथ-साथ निकल पड़ते हैं. इससे पूर्व रणबीर और दीपिका की सुपरहिट जोड़ी बचना ऐ हसीनों और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें