21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणबीर ने दीपिका को दिया एक्‍टिंग टिप्‍स

पिछले दिनों से रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर्स के चर्चे चारों तरफ फैले हुए हैं.और हों भी क्‍यों ना बॉलीवुड की यह हॉट जोडी आजकल साथ में यादगार समय बिताने में मसगूल जो हैं. ”गलियों की रामलीला’ का राम और उसकी लीला हाल ही में कोर्सिका में क्‍वालिटी टाइम साथ में स्‍पेंड करने […]

पिछले दिनों से रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर्स के चर्चे चारों तरफ फैले हुए हैं.और हों भी क्‍यों ना बॉलीवुड की यह हॉट जोडी आजकल साथ में यादगार समय बिताने में मसगूल जो हैं. ”गलियों की रामलीला’ का राम और उसकी लीला हाल ही में कोर्सिका में क्‍वालिटी टाइम साथ में स्‍पेंड करने के लिए गए हुए थे. असल में कोर्सिका में ही दीपिका की अगलीफिल्‍म’तमाशा’ की सूटिंग चल रही थी. इस फिल्‍म को इमतियाज अलि निर्देशित कर रहे हैं.

हुआ यूं कि इस फिल्‍म की सूटिंग के दौरान दीपिका के न्‍यू ब्‍वायफैंड रणबीर भी सेट पर आ गए और सूट के बीच में मॉनिटर पर नजर गडाए हुए थे. सूट के बीच-बीच में वो अपनी लेडी लव को एक्‍टिंग के टिप्‍स भी देते भी नजर आए साथ में उन्‍हें अपनी एक्‍टिंग और इंप्रूव करने के लिए मोटीवेट भी करते दिख रहे थे.

जाहिर है अपने लवर रणबीर सिंह के इस बचकाने हरकत से दीपिका थोडा इंबेरेश भी फील कर रहीं थीं. लेकिन अपने प्‍यार के लिए दीपिका ने इस बात को नजरअंदाज करना ही सही समझा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें