29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैं वसीम की दीवानी हूं:हुमैमा

मुंबई: पाकिस्तानी अदाकारा हुमैमा मलिक का दिल पहले पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के लिए धड़कता था. इस बात का खुलासा खुद हुमैमा ने किया है. हुमैमा ने एक कार्यक्रम में कहा कि पाकिस्तान के पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के साथ रिश्ते में थी और अभी भी दोनों अच्छे दोस्त है. वसीम के साथ हुमैमा डेट […]

मुंबई: पाकिस्तानी अदाकारा हुमैमा मलिक का दिल पहले पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के लिए धड़कता था. इस बात का खुलासा खुद हुमैमा ने किया है.

हुमैमा ने एक कार्यक्रम में कहा कि पाकिस्तान के पूर्व किक्रेटर वसीम अकरम के साथ रिश्ते में थी और अभी भी दोनों अच्छे दोस्त है. वसीम के साथ हुमैमा डेट भी कर चुकी है.

अकरम के साथ अपने रिश्ते की बात कबूलते हुए हुमैमा ने कहा कि जब वह 23 साल की थीं तभी अकरम से प्यार हो गया था. अकरम की उम्र उस वक्त 45 साल थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हुमैमा की शादी 18 साल की उम्र में हो गई थी लेकिन शादी के दो साल बाद उनका तलाक हो गया था.

गौर हो कि मॉडल से अदाकारा बनी हुमैमा बतौर टीवी स्टार काफी मशहूर है. उन्होंने साल 2011 में फिल्म बोल से सिने करियर की शुरूआत की थी. इन दिनों हुमैमा अपनी आने वाली फिल्‍म राजा नटवरलाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

यह फिल्म 29 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राजा नटवरलाल में हुमैमा के ऑपाजिट इमरान हाशमी नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें