20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार होगा यह…

मुंबई: फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ को हिट बनाने के लिए इसके निर्माता नये-नये फंडे अपनाने में जुट गये हैं. खबरों की माने तो फिल्म का प्रचार रेड चिली प्राईवेट लिमिटेड करेगा जिसने इस फिल्‍म को प्रोड्यूज्ड भी किया है. रेड चिली फिल्‍म के प्रचार को लेकर नये कॉन्सेप्ट के साथ आ रहा है. इसका ट्रेलर […]

मुंबई: फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ को हिट बनाने के लिए इसके निर्माता नये-नये फंडे अपनाने में जुट गये हैं. खबरों की माने तो फिल्म का प्रचार रेड चिली प्राईवेट लिमिटेड करेगा जिसने इस फिल्‍म को प्रोड्यूज्ड भी किया है. रेड चिली फिल्‍म के प्रचार को लेकर नये कॉन्सेप्ट के साथ आ रहा है.

इसका ट्रेलर सीधे वॉट्स एप के जरिये आपके मोबाइल में भेजा जायेगा. यह फिल्‍म इंडस्ट्री में पहली बार होने जा रहा है. इसके लिए रेड चिली ने बहुत आसान तरीका निकाला है. आपको अब +91 9819020202 नंबर पर एक मिस कॉल या एक मैसेज ड्रॉप करना है जिसके बाद हैपी न्यू इयर का ट्रेलर अपने आप आपके वाट्स एप मैसेंजर में आ जायेगा.

हैपी न्यू इयर में शाहरुख खान मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. उनके साथ फिल्‍म में दीपिका पादुकोण अभिषेक बच्चन बोमन ईरानी सोनू सूद जैसे कला‍कार भी नजर आयेंगे. फिल्‍म को फराह खान ने डॉयरेक्ट किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले ‘ओम शांति ओम’ में फराह खान और शाहरुख खान एक साथ आये थे. फिलहाल, किंग खान ‘हैपी न्यू इयर’ का फर्स्ट प्रोमो 14 अगस्त को मुंबई में आयोजित एक रंगारंग इवेंट में लॉन्च कर रहने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें