जावेद अख्‍तर ने कंगना को घर पर बुलाकर धमकाया था - एक्‍ट्रेस की बहन रंगोली का दावा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड के गीतकार-लेखक जावेद अख्तर ने एक बार कंगना रनौत को अपने घर पर बुलाया था और रितिक रोशन से माफी मांगने को लेकर उन्हें धमकी दी थी- इस बात का दावा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने किया है. उन्‍होंने यह भी कहा कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने उस पर एक बार चप्पल फेंकी थी.'

रंगोली ने ट्वीट किया,' "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया था और उन्हें धमकी दी थी कि वह रितिक को सॉरी कहें. महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंक दी थी क्‍योंकि उसने आत्मघाती हमलावर का रोल करने से इनकार कर दिया था, वे पीएम को फ़ासिस्ट कहते हैं, चाचा जी आप क्‍या हो ?" रंगोली ने एक यूजर के जवाब में ट्वीट किया.

इससे पहले, कंगना ने जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आज़मी पर तब निशाना साधा था जब पिछले साल पुलवामा हमले के बाद इस जोड़े ने पाकिस्तान की अपनी यात्रा रद्द कर दी थी. दोनों ने कराची की अपनी यात्रा रद्द कर दी थी. उन्हें कराची कला परिषद द्वारा शबाना के पिता, साहित्यकार कैफ़ी आज़मी के लेखन का जश्न मनाने के लिए दो दिवसीय साहित्य सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया गया था.

कंगना-रितिक का विवाद

एक इंटरव्‍यू में कंगना ने सिली एक्‍स शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. उन्‍होंने रितिक का नाम तो नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा उन्‍हीं की तरफ था. दरअसल ऐसी खबरें आ रही थी कि रितिक कि कहने पर कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से निकाला गया था. वहीं जब इस बारे में कंगना से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा,' मुझे अजीग अफवाहें सुनने को मिल रही है. नासमझ व्‍यक्ति भी इस बात का अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही है. मुझे नहीं पाता कि एक्‍स अटेंशन पाने के लिए पागलों जैसे बातें करते हैं.'

रितिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा था. इसके जवाब में कंगना ने भी रितिक को कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावनी दी थी. इसके बाद दोनों के बीच कई दिनों तक आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला चला जो फिलहाल कुछ दिनों से ठंडा पड़ा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें