37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Tejas First Look : एयरफोर्स पायलट लुक में दमदार दिखीं कंगना रनौत

Tejas First Look: कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में वह एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आयेंगी. रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘तेजस’ का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है जिसमें कंगना पूरी तरह से एयरफोर्स पायलट लुक में दिख […]

Tejas First Look: कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ का फर्स्‍ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में वह एक एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आयेंगी. रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म ‘तेजस’ का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है जिसमें कंगना पूरी तरह से एयरफोर्स पायलट लुक में दिख रही है. उनके हाथ में हेलमेट है और पीछे एक जेट फाइटर है. इस गेटअप में वो आत्मविश्वास से भरी दिख रही है. कंगना के इस अंदाज को फैंस काफी पसन्द कर रहे है. कंगना के लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

कंगना ने इस फिल्म को कुछ समय पहले ही साइन की है. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू हो जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा करेंगे. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ट्रेनिंग भी लेगी, ताकिइस किरदार के साथ वे न्‍याय कर सकें.

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी. जिसमें कंगना के रोल को काफी सराहा गया था. मूवी में उनके साथ जस्सी गिल और नीना गुप्ता ने भी अहम किरदार निभाया था. वहीं कंगना की आनेवाली फिल्‍म ‘धाकड़’ है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीजहो चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें