''एपीजे अब्दुल कलाम: द मिसाइल मैन'' फिल्म का पहला लुक जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली :Released the first look of the biopic of Dr APJ Abdul Kalam in New Delhi todayसूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने रविवार को पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम पर आधारित बायोपिक फिल्म का पहला लुक जारी किया.

जावड़ेकर ने बताया कि एपीजे अब्दुल कलाम: द मिसाइल मैन नामक यह फिल्म हॉलीवुड और तेलुगू फिल्म उद्योग की संयुक्त परियोजना है. यह फिल्म 2020 के अंत तक रिलीज हो जाएगी. मंत्री ने अपने ट्वीटर पेज पर पोस्टर विमोचन की एक तस्वीर साझा की.

उन्होंने ट्वीट किया, आज नयी दिल्ली में डॉ ए.पी.जे अब्दुल कलाम की बायोपिक फिल्म का पहला लुक जारी किया. हॉलीवुड और टॉलीवुड के संयुक्त प्रयास से जनता के प्रिय भारत राष्ट्रपति के जीवन पर बन रही यह फिल्म इस वर्ष के अंत तक रिलीज हो जाएगी.

जगदीश दानेटी, सुवर्ण पप्पू और मार्टिनी फिल्म्स के जॉनी मार्टिन के सहनिर्माण में बन रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता अली हैं. जावड़ेकर ने यह भी घोषणा की कि अमेरिका की मार्टिनी फिल्म्स और पिंक जगुआर इंटरटेनमेंट अन्य के साथ मिलकर भारत में पांच फिल्म निर्माण परियोजनाओं में एक अरब अमेरिकी डॉलर निवेश करेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें