28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

LGBTQ को स्वीकारने पर आधारित है ”शुभ मंगल ज्यादा सावधान”

मुंबई : अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ एलजीबीटीक्यू (समलैंगिक इत्यादि) समुदाय को दिया गया सम्मान है, और यह भारत के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है. यह फिल्म खुराना की 2017 में आयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की अगली कड़ी है. फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार […]

मुंबई : अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ एलजीबीटीक्यू (समलैंगिक इत्यादि) समुदाय को दिया गया सम्मान है, और यह भारत के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है. यह फिल्म खुराना की 2017 में आयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की अगली कड़ी है.

फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार समलैंगिक जोड़े की भूमिका में हैं, जो एक दूसरे के परिजनों को मनाने की कोशिश करते हैं. आयुष्मान ने कहा कि हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित फिल्म एलजीबीटीक्यू समुदाय को मुख्यधारा में लाने की कोशिश है.

अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के ट्रेलर के लिए भारत के लोगों का प्यार उत्साहित करने वाला है. यह भारत और सभी भारतीयों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है.

फिल्म देश के लोगों के बीच समावेश, विशिष्टता और निजता का उत्सव मनाने, एलजीबीटीक्यू समुदाय को स्वीकार्यता प्रदान करने पर आधारित है.

आयुष्मान ने कहा कि लोगों को मनोरंजन देने के अलावा फिल्म एक सकारात्मक सामाजिक संदेश भी देगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें