29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Dream Girl Box Office: आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ने पहले दिन की जबरदस्‍त कमाई, तोड़ा रिकॉर्ड

आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्‍म को लेकर प्रशंसक उस दिन से उत्‍साहित है जिस दिन इस फिल्‍म का ऐलान हुआ था. इसके बाद फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्‍साह को दोगुना कर दिया. फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. आयुष्‍मान […]

आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्‍म को लेकर प्रशंसक उस दिन से उत्‍साहित है जिस दिन इस फिल्‍म का ऐलान हुआ था. इसके बाद फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों के उत्‍साह को दोगुना कर दिया. फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. आयुष्‍मान और नुसरत भरूचा की फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 10.05 करोड़ की कमाई कर ली है. आज आयुष्‍मान का जन्‍मदिन है ऐसे में यह जानकर उनके चेहरे पर मुस्‍कान आ जायेगी.

आयुष्‍मान की इस फिल्‍म ने उनके पुराने रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. आयुष्‍मान की यह फिल्‍म उनके करियर के सबसे बड़ी ओपनर फिल्‍म बन गई है. ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है.

2019: ड्रीमगर्ल – 10.05 करोड़

2019: आर्टिकल – 5.02 करोड़

2018: बधाई हो – 7.35 करोड़ (गुरुवार)

2018: अंधाधुन – 2.70 करोड़

2017: शुभ मंगल सावधान – 2.71 करोड़

2017: बरेली की बर्फी – 2.42 करोड़

‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्‍मान खुराना ने पूजा का किरदार निभाया है जो मर्दों से फोन पर बात करती है. फिल्‍म में अन्‍नू कपूर ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है. इस फिल्‍म के रिलीज होने से पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्‍म ‘छिछोरे’ के कलेक्‍शन पर जरूर असर पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें