22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हैपी बर्थ डे प्रियंका

आज प्रियंका का 32 वां जन्‍मदिन है. बर्थ डे गर्ल प्रियंका इस साल अपना बर्थ डे को धूमधाम से सेलीब्रेट करने के मूड में हैं. आजकल विश्‍व सुंदरी प्रियंका अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘मेरीकॉम’ को लेकर खासा रोमंचित हैं, और अपनी फिल्‍म के प्रोमोशन में व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने इस फिलम का पोस्‍टर रिलीज्‍ […]

आज प्रियंका का 32 वां जन्‍मदिन है. बर्थ डे गर्ल प्रियंका इस साल अपना बर्थ डे को धूमधाम से सेलीब्रेट करने के मूड में हैं. आजकल विश्‍व सुंदरी प्रियंका अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्‍म ‘मेरीकॉम’ को लेकर खासा रोमंचित हैं, और अपनी फिल्‍म के प्रोमोशन में व्‍यस्‍त हैं. हाल ही में उन्‍होंने इस फिलम का पोस्‍टर रिलीज्‍ कीया है. राष्‍ट्रीय पुरूस्‍कार पाने वाली इस हिरोइन ने काफी पसीना बहाया है. मेरीकॉम के बाद जल्‍द ही प्रियंका संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ में काम करने जा रही हैं.

यह फिल्‍म महान मराठा बाजीराव पेश्‍ावा और उनकी दूसरी पत्‍नी मस्‍तानी के जीवन पर आधारित है. प्रियंका इस फिल्‍म में बाजीराव की दूसरी पत्‍नी ‘ काशीबाई’ का किरदार निभाने जा रही हैं. इस फिल्‍म के स्‍टार कास्‍ट में प्रियंका के साथ रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं. रणबीर सिंह इसफिल्‍म में बाजीराव पेशवा के रोल में हैं. एक इंटरव्‍यू में उनहोंने बताया कि इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें मराठी सीखनी पड रही है. और फिल्‍म के एक रोल के लिए उन्‍हें बाल अपने आलों का भी बलिदान देना पडेगा. दीपिका के साथ्‍ा अफेयर के चर्चे आने के बाद यह उन बाद यह उन दोनों की पहली फि‍ल्‍म है. ‘गलि‍यों की रासलीला’ के बाद फिल्‍म में मस्‍तानी के रोल में दीपिका बाजीराव की दूसरी पत्‍नी का रोल करेंगी.

बाजीराव की सुटिंग इस साल अक्‍टूबर मे शुरू होगी. एक इन्‍टरव्‍यू में रणबीर ने कहा ‘इस फिल्‍म के लिए तैयारी तेजी से हो रही है. इसके लिए मुझे मराठी सीखनी पडेगी और मैंने काफी हद तक इसके लहजे को सीख लिया है. घुडसवारी भी सीख रहा हूं और मुझे अपने बालों को भी शेव करना पडेगा. मुझे अपने बॉडी पर भी काफी ध्‍यान देने की जरूरत है.

प्रियंका की ये पहली पीरियड फिल्‍म है. उनका रोल इस फिल्‍म में परफॉर्मेंस बेस्‍ड है. फिल्‍म में प्रियंका का रोल काफी चैंलेंजिंग है वह बाजीराव की दूसरी पत्‍नी का रोल नभिने जा रही हैं. प्रियेका जो अपने किसी भी रोल को जीवंत करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. अपनी इस रोल को लेकर भी काफी गंभीर नजर आ नही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें