27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

काजोल की मां तनुजा की तबीयत बिगड़ी, अस्‍पताल में भर्ती

अजय देवगन के पिता और जानेमाने स्‍टंट कोरियोग्राफर वीरू देवगन का निधन हो गया था. 27 मई को उन्‍होंने मुंबई में अंतिम सांस ली. इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. इस सदमे से देवगन परिवार और फैंस बाहर निकल भी नहीं पाये हैं वहीं वीरू देवगन के निधन के एक दिन बाद […]

अजय देवगन के पिता और जानेमाने स्‍टंट कोरियोग्राफर वीरू देवगन का निधन हो गया था. 27 मई को उन्‍होंने मुंबई में अंतिम सांस ली. इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. इस सदमे से देवगन परिवार और फैंस बाहर निकल भी नहीं पाये हैं वहीं वीरू देवगन के निधन के एक दिन बाद अजय देवगन की पत्‍नी और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को लीलावती अस्‍पताल के बाहर देखा गया. खबरों के मुताबिक काजोल की मां और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुजा की तबीयत खराब है और वे अस्‍पताल में भर्ती हैं.

काजोल मंगलवार की रात अपनी मां से मिलने अस्‍पताल पहुंची थी. उनकी कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर आई हैं. हांलांकि तनुजा की तबीयत को लेकर फिलहाल ज्‍यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

https://www.instagram.com/p/ByA4oANH7U-/

काजोल की इन तसवीरों के सामने आने के बाद फैंस उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि सबकुछ ठीक है नहीं ? गौरतलब है कि तनुजा गुजरे जमाने की जानीमानी अभिनेत्री हैं. वे अभिनेत्री शोभना सामर्थ और प्रोड्यूसर कुमारसेन सामर्थ की बेटी हैं. तनुजा ने फिल्‍ममेकर शोमू मुखर्जी से शादी की थी. हालांकि दोनों के रास्‍ते अलग हो गये थे. साल 2008 में शोमू को देहांत हो गया था. तनुता दिवंगत अभिनेत्री नूतन और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी की बहन हैं.

तनुजा ने फिल्‍म ज्‍वेल थीफ, हाथी मेरे साथी, दो छोरे, इज्‍जत, प्रेम रोग और डेथ इन द गंज सहित कई अन्‍य चर्चित फिल्‍मों में काम किया है. इसके अलावा उनकी बंगाली फिल्‍म सोनार पहार, अंधा बिचार और अनुभव चर्चित‍ फिल्‍में हैं. काजोल के अलावा तनीषा मुखर्जी भी तनुजा की बेटी हैं.

बता दें कि, 27 मई को वीरू देवगन की तबीयत बिगड़ गई थीं. अमर उजाला की खबर के मुताबिक, वीरू देवगन घर पर खाना खा रहे थे कि तभी वो अचानक कुर्सी से गिर गए. ससुर की हालत देख काजोल तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गईं. जहां कार्डियक अरेस्ट के वजह से उनका निधन को गया. सोमवार शाम को उनके अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें