27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर थाम सकतीं हैं कांग्रेस का दामन, यहां से लड़ेंगी चुनाव

मुंबई : लोकसभा चुनाव के पहले बॉलीवुड के सितारे पार्टियों का रुख कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस का दामन थाम सकतीं हैं और कांग्रेस के टिकट से चुनाव भी लड़ सकतीं हैं. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस उर्मिला को मुंबई से लोकसभा चुनाव के मैदान […]

मुंबई : लोकसभा चुनाव के पहले बॉलीवुड के सितारे पार्टियों का रुख कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि बॉलिवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस का दामन थाम सकतीं हैं और कांग्रेस के टिकट से चुनाव भी लड़ सकतीं हैं.

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस उर्मिला को मुंबई से लोकसभा चुनाव के मैदान में उतार सकती है. उनके मुंबई नॉर्थ सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही हैं, हालांकि कांग्रेस के नेताओं और उर्मिला की ओर से इस खबर को लेकर कोई भी बात नहीं कही गयी है.

खबरों के चर्चा में आने के बाद मीडिया ने मुंबई कांग्रेस नेता संजय निरूपम, राज्य कांग्रेस के प्रवक्ताओं और उर्मिला मातोंडकर के पारिवारिक सदस्यों से संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन सभी ने इस बारे में टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया.

कुछ राजनीतिक सूत्रों की मानें तो उर्मिला के नाम पर कांग्रेस की बात काफी आगे बढ़ चुकी है और जल्द ही कोई बड़ी खबर सामने आ सकती है. यहां चर्चा कर दें कि फिल्म रंगीला से उर्मिला ने काफी नाम कमाया था फिल्म के बाद लोग उन्हें रंगीला गर्ल के नाम से भी जानने लगे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें