36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Brahmastra : 150 ड्रोन ने कुंभ मेले में बनाया रणबीर-आलिया की फिल्म का लोगो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला लोगो महाशिवरात्रि के मौके पर जारी किया. रणबीर और आलिया फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचे. इस मौके की कुछ तस्वीरें और वीडियो आलिया ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिनमें लोगो जारी करने से पहले ये […]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला लोगो महाशिवरात्रि के मौके पर जारी किया. रणबीर और आलिया फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ प्रयागराज कुंभ मेले में पहुंचे. इस मौके की कुछ तस्वीरें और वीडियो आलिया ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किये हैं, जिनमें लोगो जारी करने से पहले ये तीनों पूजा-अर्चना करते नजर आ रहे हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स ने कुंभ मेले में 150 ड्रोन की रोशनी के जरिये आसमान में ब्रह्मास्त्र का लोगो बनवाया. इसके अलावा, भारत के झंडे की आकृति भी आसमान में बनी. फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा और रणबीर के किरदार का नाम शिवा है.

करण जौहर की यह फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी. बताया जाता है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ अब हर दो साल बाद बनायी जायेगी और इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी सिर्फ सुपरहीरो की नहीं होगी, बल्कि उसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी समावेश होगा. बता दें कि अयान मुखर्जी निर्देशित ये वही फिल्म है, जिसका नाम पहले ड्रैगन बताया जा रहा था.

फिल्म में रणबीर कपूर का जो अवतार दर्शक देखेंगे, वो अब से पहले नहीं देखा होगा. फिल्म का अधिकतर हिस्सा बुल्गारिया में शूट किया गया है. रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें