26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तो क्या अब फैमिली ड्रामा पर फिल्में नहीं बनायेंगे सूरज बड़जात्या?

मुंबई : फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या का कहना है कि कई लोगों ने उन्हें फैमिली ड्रामा वाली फिल्में नहीं बनाने की सलाह देते हुए कहा कि अब ऐसी फिल्मों के दर्शक नहीं हैं. फिल्म निर्माता ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. निर्देशक ने […]

मुंबई : फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या का कहना है कि कई लोगों ने उन्हें फैमिली ड्रामा वाली फिल्में नहीं बनाने की सलाह देते हुए कहा कि अब ऐसी फिल्मों के दर्शक नहीं हैं.

फिल्म निर्माता ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. निर्देशक ने ज्यादातर फिल्में अभिनेता सलमान खान के साथ बनायी हैं. उनका कहना है कि फिल्में बनाने में अपने दिल की बातें माननी चाहिए न कि ट्रेंड्स के आधार पर सोचना चाहिए.

बड़जात्या ने बताया, मुझे कई बार कहा गया कि मैं फैमिली ड्रामा वाली फिल्में नहीं बनाऊं क्योंकि अब ऐसी फिल्मों को दर्शक देखना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन मेरे पास इससे भी ज्यादा संख्या वाले वे लोग हैं जिन्होंने मुझे कहा है कि मैं वैसी ही फिल्मे बनाऊं जैसा मैं बनाना चाहता हूं.

एक फिल्म निर्माता ट्रेंड्स के आधार पर फिल्में नहीं बना सकता है. निर्देशक ने कहा कि फिल्म उद्योग में कुछ ही निर्देशक हैं जो फैमिली ड्रामा जैसे विषयों पर फिल्म बनाने के इच्छुक हैं.

उन्होंने कहा कि वह ‘हम चार’ को अपने प्रोडक्शन बैनर ‘राजश्री फिल्म्स’ के तहत प्रोड्यूस करके खुश हैं. इस फिल्म में अंशुमान मल्होत्रा, प्रीति कमानी, सिमरन शर्मा और तुषार पांडेय हैं. यह फिल्म 15 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें