27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#HappyBirthdayNora : जानें ”दिलबर गर्ल” के बारे में ये खास बातें

बॉलीवुड में अपने सेक्‍सी डांस मूव्‍स और बैली डांस से एक अलग मुकाम हासिल कर चुकीं नोरा फतेही आज अपना 27वां जन्‍मदिन मना रही हैं. उनका जन्‍म 6 फरवरी 1992 को हुआ था. वे मूलत: कनाडा की रहनेवाली हैं. नोरा ने बॉलीवुड में फिल्‍म Roar: Tigers of the Sundarbans से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. […]

बॉलीवुड में अपने सेक्‍सी डांस मूव्‍स और बैली डांस से एक अलग मुकाम हासिल कर चुकीं नोरा फतेही आज अपना 27वां जन्‍मदिन मना रही हैं. उनका जन्‍म 6 फरवरी 1992 को हुआ था. वे मूलत: कनाडा की रहनेवाली हैं. नोरा ने बॉलीवुड में फिल्‍म Roar: Tigers of the Sundarbans से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इन्‍होने तेलुगू फिल्‍म टेंपर, बाहुबली और किक 2 में अपनी आइटम नंबर्स से खासा पॉपलैरिटी हासिल की. वे इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म ‘Mr.X’ में नजर आ चुकी हैं.

नोरा ने रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ में एक वाईल्‍ड कार्ड इंट्री की थी. यहां भी उन्‍होंने अपने डांस को खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाया. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में नोरा ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के स्‍ट्रगल के बारे में बताया था.

जेंट्स शॉपिंग मॉल

नोरा ने मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्‍यू में बताया था कि, उनकी पहली जॉब कनाडा के एक जेंट्स शॉपिंग मॉल मिली थी. वे उस वक्‍त हाईस्‍कूल में थी और उन्‍हें स्‍टोर की जिम्‍मेदारी दी गई थी. अपनी पहली सैलरी के बारे में बात करते हुए नोरा ने बताया था कि उनकी पहली सैलरी 1000 हजार डॉलर थी.

टेलीकॉलर की जॉब

नोरा ने इंटरव्‍यू में कहा था कि,’ पहली जॉब के बाद मुझे टेलीकॉलर की जॉब मिल गई थी. ये नौकरी मैंने 6 महीने तक की. इसमें मैं लॉटरी के टिकट बेचा करती थीं. मुझे सैलरी और कमीशन दोनों मिलते थे. हालांकि कुछ महीने बाद मैंने यह जॉब छोड़ दी.

कॉफी शॉप में वेटरस

नोरा ने बताया था कि इसके बाद उन्‍होंने एक कॉफी शॉप में वेटरस की नौकरी की थी. वहां वे डबल शिफ्ट में काम किया करती थीं. उन्‍होंने 6 महीने तक काम किया था. नोरा बताती हैं कि, मुझे अच्‍छे पैसे मिल रहे थे. इस दौरान मैंने एक एजेंसी ज्‍वॉइन कर ली थी क्‍योंकि मैं हमेशा से एक परफॉरमर बनना चाहती थीं.

भारत का सफर

नोरा ने इंटरव्‍यू में बताया था कि, उन्‍हें भारत में एक एड फिल्‍म करने का मौका मिला. शुरूआत में मुझे यहां की कोई भाषा नहीं आती थी. लेकिन कुछ वक्‍त के बाद उन्‍हें अपना शो होस्‍ट करने और डांस करने का मौका मिला. नोरा जल्‍द ही सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आनेवाली हैं. पिछले साल फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ में ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर नोरा फतेही के डांस ने सबको हैरान कर दिया था. उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें