33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

7 घंटे के मेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय को मिला था पीएम मोदी जैसा लुक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया. फिल्‍म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. विवेक पीएम मोदी के लुक में जंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग विवेक ओबेरॉय के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के स्वघोषित […]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्‍टर हाल ही में रिलीज किया गया. फिल्‍म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. विवेक पीएम मोदी के लुक में जंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग विवेक ओबेरॉय के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के स्वघोषित प्रशंसक ओबेरॉय ने कहा कि इस तरह के किरदार निभाने का मौका जीवन में कभी-कभी ही मिल पाता है. उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है.

फिल्‍म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने खुलासा किया है कि 7 घंटे बैठकर मेकअप कराना और पोस्‍टर्स के लिए 15 लुक टेस्‍ट देना किसी के लिए भी आसान बात नही है. लेकिन विवेक ओबेरॉय इस पर खरे उतरे.

संदीप खोसला ने बताया कि उन्‍हें इस किरदार के लिए एक ऐसे अनुभवी एक्‍टर की तलाश थी जो उनकी फिल्‍म को दो साल दे सके और इसलिए उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए विवेक ओबेरॉय को चुना. उनका कहना है कि, वि‍वेक ओबेरॉय ने फिल्‍म को अपने 800 दिन देकर बहुत कुछ दिया है.

फिल्‍म के पोस्‍टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्‍म की टीम पिछले दो सालों से इस फिल्‍म को लेकर काम कर रही है. इसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. फिल्‍म का प्रोडक्‍शन संदीप सिंह कर रहे हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म दर्शकों से कितनी वाहवाही बटोरती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें