28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”केदारनाथ” पर लगा ”लव जिहाद” का आरोप, तो फिल्म मेकर ने दिया ऐसा जवाब…

मुंबई : निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निदेशक अभिषेक कपूर ने सोमवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. भाजपा के एक नेता द्वारा इस फिल्म पर प्रतिबंध की मांग के कुछ दिनों बाद यह प्रतिक्रिया आयी है. देहरादून की भाजपा मीडिया संबंध टीम के सदस्य अजेन्द्र अजय ने […]

मुंबई : निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निदेशक अभिषेक कपूर ने सोमवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. भाजपा के एक नेता द्वारा इस फिल्म पर प्रतिबंध की मांग के कुछ दिनों बाद यह प्रतिक्रिया आयी है.

देहरादून की भाजपा मीडिया संबंध टीम के सदस्य अजेन्द्र अजय ने केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी को पत्र लिख कर कहा था कि सबसे खराब मानव त्रासदियों में एक की पृष्ठभूमि पर आधारित होने के बावजूद फिल्म हिंदू भावनाओं का मजाक उड़ाती है.

विवाद के बारे में पूछे जाने पर रोनी ने संवाददाताओं से कहा कि वह स्पष्ट करना चाहते हैं कि आज तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया. इस विषय के लिए सेंसर बोर्ड एकमात्र संस्था है.

उन्होंने कहा, सभी लोग रचनात्मक लोग हैं. हम सब पहले भारतीय हैं और मुझे नहीं लगता कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक है. निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर जारी किये जाने के अवसर पर यह कहा.

फिल्म पर ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने फिल्म में एक मुस्लिम लड़के और एक हिन्दू तीर्थयात्री लड़की की प्रेम कहानी पर आपत्ति जताया था.

रोनी ने कहा कि कोई राय बनाने से पहले फिल्म देख लेनी चाहिए. ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. सारा की यह पहली फिल्म है. यह फिल्म सात दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें