27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुझ पर लगे आरोप झूठे और दुर्भावनापूर्ण : विकास बहल

मुंबई : निर्देशक विकास बहल ने अपने पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में इंडियन फिल्म एंड टेलिविजिन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि ये आरोप झूठे हैं और दुर्भावनावश लगाए गए हैं. प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म’ में काम कर चुकी एक […]

मुंबई : निर्देशक विकास बहल ने अपने पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में इंडियन फिल्म एंड टेलिविजिन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) द्वारा भेजे गए कारण बताओ नोटिस पर प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि ये आरोप झूठे हैं और दुर्भावनावश लगाए गए हैं. प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म’ में काम कर चुकी एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल बहल पर आरोप लगाया था कि निर्देशक ने 2015 में गोवा में उनका यौन उत्पीड़न किया था. निर्देशक अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और मुध मंटेना और विकास बहल फैंटम फिल्म में साझेदार थे.

हाल ही में इस प्रोडक्शन हाउस को बंद कर दिया गया. आईएफटीडीए की ओर से इस महीने की शुरुआत में ‘क्वीन’ के निर्देशक बहल को कारण बताओ नोटिस भेजा गया था. इसकी प्रतिक्रिया में निर्देशक ने कहा कि उनके खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया गया है और जब तक वह दोषी साबित नहीं होते हैं तब तक उन्हें निर्दोष माना जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘आपके नोटिस में जिन यौन उत्पीड़न के आरोपों का जिक्र किया गया है उनसे मैं इंकार करता हूं. मुझ पर लगाए गए आरोप न केवल झूठे हैं बल्कि दुर्भावनापूर्ण और निराधार हैं.’ बहल पर आरोप लगाने वाली महिला का हफपोस्ट में साक्षात्कार छपने के बाद निर्देशक के पूर्व सहयोगी कश्यप और मोटवाने ने अलग-अलग बयान देकर बहल की आलोचना की थी.

बहल ने मोटवाने और कश्यप के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है. बहल ने आईएफटीडीए से आग्रह किया है कि उनका मामला विचाराधीन है इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें